Bhind news: CMO ऑफिस में दबंगों की गुंडाई, बिल भुगतान को लेकर सीएमओ से हुआ था विवाद

पूरे मामले में उमरी पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश सुरु कर दी है।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड के अकोड़ा नगर पंचायत में उस वक्त हड़कंप मच गया जब छह लोगों ने सीएमओ ऑफिस में घुसकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट की। यह लोग मारपीट की नीयत से ऑफिस में आए और नगर पंचायत के इंजीनियर के ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगे, उसके बाद इंजीनियर को भी कैबिन के अंदर ले गए और दरवाज़ा बंद कर उसे धमकाया।

ये भी देखें- मध्य प्रदेश उपचुनाव : त्योहारों के बाद हो सकता है तारीखों का ऐलान, जोरों पर तैयारियां

मामले पर हेडक्वार्टर डीएसपी अरविंद शाह ने बताया कि अकोड़ा निवासी विजय शर्मा उर्फ डब्लू का शुक्रवार की शाम अकोड़ा सीएमओ रामभान सिंह भदौरिया से बिल भुगतान को लेकर फोन पर विवाद हो गया था। इस विवाद के बाद शाम के समय जब अकोड़ा नगर पंचायत के इंजीनियर आदित्य मिश्रा अपनी कार से आफिस आ रहे थे। तभी नगर पंचायत के बाहर से विजय शर्मा, गोलू यादव, कल्लू व तीन अन्य लोगों ने इंजीनियर को जबरन उनकी गाड़ी से उतारकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। इस दौरान इंजीनियर के साथ झूमाझटकी हुई जिसका का इंजीनियर के ड्रायवर दीपक शर्मा ने वीडियो बना लिया। ड्राइवर तुरंत गाड़ी लेकर नगर पंचायत कार्यालय पहुंच गया जहां बदमाशों ने उसका पीछा किया और सीएमओ के चैंबर में आ घुसे। यहां उन्होंने ड्रायवर के साथ जमकर मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया। उक्त दबंगों ने, सीएमओ भदौरिया को भी चैंबर में बंद करने का प्रयास किया। यह पूरी घटना सीएमओ के चैंबर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है।

ये भी देखें- Scholarship : छात्रों के लिए राहत भरी खबर, 15 नवंबर तक कर सकते है आवेदन

जानकारी सामने आई है कि इससे पहले उक्त लोगों ने फोन पर सीएमओ से भी गाली-गलौच की थी। पूरी घटना शुक्रवार की शाम की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि एक व्यक्ति सीएमओ को मारने की कोशिश कर रहा है। मामले में बहुत देर तक हंगामा होता रहा। वहीं पूरे मामले में उमरी पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश सुरु कर दी है।