कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से की मांग, कहा- बिना पक्षपात विधायकों को दें समान राशि

भावना चौबे
Updated on -
CM

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जब से मुख्यमंत्री पद की कमान अपने हाथों में ली है। तब से ही वे जनता से मिल रहे हैं उनकी समस्याओं को समझने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही साथ आए दिन में कार्यकर्ताओं और विधायकों के साथ बैठक भी करते हैं। वे लगातार केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं विपक्ष को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के कार्यों को लेकर कोई ना कोई शिकायत जरूर रहती है। अब इस बीच कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा कहे गए वादों को पूरा न करने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव से बिना पक्षपात विधायकों को समान राशि देने की मांग की है।

कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने कहा, की “जब मुख्यमंत्री जी ने शपथ ली थी, तब उन्होंने एक वादा किया था, कि वह किसी पक्षपात से प्रभावित होकर कोई भी निर्णय नहीं लेंगे। लेकिन अभी जो सूचना आ रही है। उसमें साफ-साफ पक्षपात होता हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा विधायकों से मुख्यमंत्री द्वारा और सरकार द्वारा लगातार संपर्क किया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा है कि आप 15-15 करोड़ के कार्य दीजिए।”

“मैं मुख्यमंत्री जी से यह पूछना चाहता हूं कि वह जब मुख्यमंत्री बने, तो वह पूरे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। इसलिए सभी विधायक उनके लिए समान होना चाहिए। यहां पर कांग्रेस के विधायकों को ना विधायक निधि दी जा रही है, ना सरकार और प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार का कोई संपर्क किया जा रहा है, इन चीजों को देखा जाए तो यह साफ है की पक्षपात तो हो ही रहा है। मैं मुख्यमंत्री जी से निवेदन कर रहा हूं कि इस प्रकार का पक्षपात नहीं होना चाहिए, क्योंकि हम सभी चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं, इसलिए जो भी कार्य होगा जनता के लिए होगा।”


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News