Damoh News: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 13 घायल

indore crime news

Damoh News : दमोह जिले में देर रात दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

फुटेरा वार्ड का मामला

दरअसल, मामला फुटेरा वार्ड का है। जब यहां रहने वाले ठाकुर और चौरसिया परिवार के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर विवाद हुआ। जिसमें लाठियां, लोहे की सरिया भी चली। केवल इतना ही नहीं, लगभग एक घंटे भर तक पत्थरबाजी भी होती रही। इससे पहले भी दोनों पक्षों के विवाद को पुलिस द्वारा सुलझाया जा चुका था लेकिन देर रात एक बार फिर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।