दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : दमोह जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें एक पोकलेन रखे हुए ट्राला तथा दूध परिवहन करने वाले वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। इसी टक्कर के दौरान एक बाइक सवार हादसे की चपेट में आ गया और इस हादसे में बाइक सवार पुरुष और एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

यह है पूरी घटना

बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। तो वही दूध वाहन और ट्राला भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हादसे में दूध वाहन के ड्राइवर क्लीनर को चौटे आने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं बाइक सवार महिला पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान में जुटी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस के द्वारा तत्काल ही घायलों को अस्पताल भेजा, तो वही मृतकों को शव गृह में रखवाया गया है वही पूरे मामले की जांच की जा रही है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News