Love Jihad : दमोह की हिंदू युवती के साथ बैंगलोर के फारुख ने रची लव जिहाद की साज़िश, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Damoh Love Jihad News : दमोह जिले की एक युवती के साथ लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला जिले का नहीं, मध्यप्रदेश का नहीं बल्कि कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु का है। जहां पर दमोह जिले की रहने वाली युवती के साथ लव जिहाद किया गया जिसके बाद युवती द्वारा मुस्लिम युवक से परेशान होकर महिला थाने में शिकायत दर्ज करा कर कार्यवाही की मांग की गई है।

यह है मामला

दरअसल, दमोह जिले की रहने वाली एक युवती ने कौशल विकास केंद्र के माध्यम से बेंगलुरु की एक कंपनी में नौकरी पाई थी। वह यहां से करीब 1 साल पहले बेंगलुरु गई थी। इस बीच उसकी पहचान एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम राजा बताया। पहचान के बाद करीब होने के चलते युवक युवती के साथ मंदिर जाता था, हिंदू रीति रिवाज से पूजन अर्चन करता था, तथा अपने हिंदू होने के पूरे प्रमाण देता था। इस सब के चलते युवती ने उसे अच्छे जीवनसाथी के रूप में पहचान कर प्रेम संबंध बढ़ाएं। इतना ही नहीं युवती के उससे शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए। इसी दौरान धोखे से मुस्लिम युवक ने युवती के प्राइवेट चित्र और वीडियो ले लिए। साथ ही युवती के विभिन्न दस्तावेज भी युवक ने अपने कब्जे में ले लिए। एक दिन युवक का आधार कार्ड देख कर युवती को शक हो गया की युवक मुस्लिम है, तथा वही वह असम राज्य का निवासी है और उसका नाम उमर फारूक है जो बीते कई वर्षों से बेंगलुरु में रह रहा है। जिसके बाद युवती के द्वारा उससे दूरियां बनाना शुरू किया गया। वहीं युवती अपने घर में शादी होने की बात कह कर बेंगलुरु से दमोह आ गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”