Damoh Road Accident: ट्रक से टकराई यात्री बस, 25 यात्री घायल, इलाज जारी

Damoh Road Accident : दमोह से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बता दें कि दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर यात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। जिसमें 25 लोगों को गंभीर रुप से चोटें आई हैं। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस व स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है।

बस में 45 लोग थे सवार

दरअसल, मामला जबलपुर स्टेट हाइवे पर हथनी के पास का है। जब जबलपुर से दमोह आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बस में लगभग 45 लोग सवार थे। जिनमें से 25 लोगों को चोट आई है। जिनका डॉक्टरों द्वारा इलाज जारी है। फिलहाल, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।