हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाते समय महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Women's-death-while-removing-encroachment-on-the-order-of-the-High-Court

दमोह।

मध्यप्रदेश के दमोह में भरे बाजार में उस समय सनसनी फैल गयी जब अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत हो जाने से परिजनों ने हंगामा कर दिया। 

बता दें कि यह मामला दमोह के मानगंज वार्ड पथरिया फाटक ओवरब्रिज के नीचे का है। वहीं के एक स्थानीय निवासी प्रभात राजपूत द्वारा हाई कोर्ट में अतिक्रमण हटाने के लिए याचिका लगाईं थी, जिसके बाद हाई कोर्ट ने स्थानीय प्रशासन को अतिक्रमण हटाने के आदेश दिया था। हाई कोर्ट के आदेश के बाद   रविवार देर शाम यहां अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी, इसी दौरान एक कौशल्या पति मुन्ना परिहार (43) नाम की महिला को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत जो गई। जिससे पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने सोमवार सुबह हाईकोर्ट में याचिका लगाने वाले याचिकाकर्ता प्रभात राजपूत के घर के सामने मृतक महिला का शव रखकर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। जिससे वहां काफी भीड़ हो गई और यातायात प्रभावित हो गया। नगर पालिका द्वारा पुलिस की सहायता से सबको शांत कराया गया। सीएमओ कपिल खरे के द्वारा नगर पालिका से महिला के परिजनों को 10,000 की तत्काल आर्थिक सहायता प्रदान की गई।