Indore News : माता-पिता के बीच सोए ढाई माह के बच्चे की संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम करवाने का कहा तो डॉक्टरों को चाकू दिखाकर भागा पिता

Published on -
indore news

Indore News : मध्यप्रदश के इंदौर शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक ढाई महीने के बच्चे की संदिग्ध मौत हो गई। वो बच्चा रात में अपने माता पिता के बीच में सोया हुआ था। कहा जा रहा है कि बच्चे की दबने की वजह से मौत हुई है। जब बच्चे के माता पिता उसको अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर्स ने चैकअप किया।

डॉक्टर्स ने जब बच्चे का पोस्टमार्टम करने की बात कही और कहा की उसकी मौत हो चुकी हैं तो परिजन अस्पताल के स्टाफ को चाकू से धमकाकर बच्चे को लेकर भाग गए। इस मामले को लेकर जब पुलिस अस्पताल पहुंचीं और डॉक्टर्स से पूछताछ की तो ये बात सामने आई कि मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल बच्चे को लेकर उसके परिजन आए थे।

Indore News : पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया शव 

जब बच्चे का चेकअप किया गया तो वो मृत पाया गया। ऐसे में परिजन को पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा गया ताकि मौत की वजह पता लगाई जा सके। लेकिन परिजन बच्चे को लेकर भाग गए। इतना ही नहीं स्टाफ को भी चाकू दिखा कर डराया गया। जानकारी मिली है कि पुलिस ने परिजन से बच्चा लेकर अभी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

अभी बच्चे के माता पिता से पुलिस पूछताछ कर रही है। ये मामला खजराना थाना क्षेत्र का है। तौफिक निवासी जल्ला कॉलोनी के वहां सुबह 8 बजे ये हादसा हुआ। तौफिक के बेटे का नाम असराल था। तौफिक ने डॉक्टरों को बताया कि उसके बेटे की सांसें नहीं चल रही है।

उसने बताया सुबह 6.30 बजे तो उसने मां का दूध पीया था। इसके बाद उसके मुंह से खून निकलने लगा। जब डॉक्टर्स ने इस मामले की पूरी जांच की और बच्चे का पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा तो तौफीक ने इंकार कर दिया। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत खजराना थाना से की है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News