निकाय चुनाव 2021: वीडी शर्मा ने WhatsApp पर मांगी जानकारी, मैप किया है तैयार

वीडी शर्मा

बागली, सोमेश उपाध्याय। निकाय चुनाव 2021 (Urban Body Election 2021) के लिए बूथ अध्यक्ष अपने आपको सामान्य कार्यकर्ता न मानें। आप पार्टी की महत्वपूर्ण कड़ी हैं। आप भारतीय जनता पार्टी को सशक्त बनाने का काम तो कर ही रहे हैं, उसके साथ ही आप देश के लिये भी काम कर रहे हैं।यह बात आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने आज देवास (Dewas) में जिले के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

Ratlam News: निकाय चुनाव में टिकटों और उम्मीदवारों को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान

वीडी शर्मा ने कहा कि शर्मा ने कहा कि जो लोग अभी सुझाव नहीं दे सके हैं। वह ई-मेल (E-mail) और व्हाट्सएप (Whatsapp) माध्यम से भी शहर को मॉडल शहर बनाने के लिए सुझाव भेज सकते हैं। आज केंद्र और राज्य सरकारों (Central And State Government) ने जनता के लिएकई जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की हैं। आयुष्मान भारत(Ayushman india), उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना(PMAY), मुख्यमंत्री कन्यादान और लाड़ली लक्ष्मी(Chief Minister Kanyadan and Ladli Laxmi Yojana) जैसी अनेकों योजनाएं हैं, जिनका लाभ प्रत्येक घर के किसी न किसी व्यक्ति को अवश्य मिल रहा होगा। इसलिये बूथ अध्यक्ष पार्टी के प्रवक्ता बनकर जनता के बीच जाएं और अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए काम करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)