Dewas News : कलयुगी पिता ने पुत्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

Dewas Crime News : कलयुग में खून के रिश्ते भी कलंकित हो रहे है। देवास जिले के बरोठा में बेरहम बाप ने ही अपने मासूम पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी। बीते तीन दिनों से जिले में चर्चा का विषय बना बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम बांगरदा के हत्याकांड का खुलासा आज एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान किया। 15 साल के मासूम किशोर के हाथ काटे शव मिलने के बाद क्षेत्र सहित जिलेभर में हड़कम्प सा मच गया था। पुलिस ने इस प्रकरण मे गम्भीरतापूर्वक कार्यवाही करते हुए आरोपी को 3 दिनों में ही ढूंढ निकाला। इस जघन्य हत्याकांड का आरोपी कलयुगी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

प्रेमिका के दबाव के चलते की हत्या

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता के उसके चचेरे भाई की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे। मृतक हरिओम ने उसके पिता के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, इसके बाद महिला द्वारा किशोर को रास्ते से हटाने व ऐसा नहीं करने पर खुद जान देने का दबाव बनाया जा रहा था जिसके कारण पिता ने अपने ही पुत्र की हत्या कर दी। पहले उसके दोनों हाथ काटे दिए ताकि वो विरोध न कर सके उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। कटे हुए हाथों को एक बोरवेल में डाल दिया था जो अभी तक निकाले नहीं जा सके हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”