चांदी के कड़ों के लिए 70 साल की बुजुर्ग महिला के काटे पैर, अधिक खून बहने से मौत

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार में 50 हजार के चांदी के कड़ो के लिए अज्ञात आरोपी ने एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के पैर काटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला गुरुवार शाम का है। यह महिला घर से कुछ दूर अपने खेत पर खरपतवार हटाने के लिए गई थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंचकर पड़ताल की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

प्रधान आरक्षक की हत्या, सबूत मिटाने आरोपियों ने दफनाया शव

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को महिला का पैर कटा हुआ दिखाई दिया तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस और स्वजन हरकत में आए और तुरंत ही मौके पर पहुंचे। पहुंचने पर मालूम हुआ कि महिला की मृत्यु हो चुकी है। महिला की पहचान 70 वर्षीय रतन बाई पत्नी तोलाराम निवासी के रूप में हुई। वह गुरुवार की शाम को अपने घर से खेती संबंधी कार्य करने के लिए खेत पर गई थी। तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और चांदी की कड़ी निकालने के नीयत से दोनों ही पर निर्दयता से काट दिए। चांदी के कड़े निकाल ले गए।

इटारसी स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने युवक सहित पकड़े 16 लाख 50 हजार रूपए, हवाला का संदेह

माना जा रहा है कि महिला ने अपने बचाव के लिए संघर्ष भी किया। इसमें उसे सिर पर चोट भी आई। वहीं यह भी माना जा रहा है कि रक्त स्त्राव अधिक होने के कारण महिला की तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है। चांदी की कड़ाें की कीमत करीब पचास हजार बताई जा रही है। मात्र 50 हजार के लिए एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News