किश्त नहीं भरने पर दिव्यांग के साथ की गई मारपीट, लोन रेकवरी करने वाले युवकों पर केस दर्ज

इंदौर प्रशासन के सख्त होने के बाद भी मारपीट और दबंगई करने के मामलो में कमी आती हुई नजर नहीं आ रही है। एक बार फिर इंदौर में एक दिव्यांग के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Rishabh Namdev
Published on -

Disabled person assaulted: शहर के चाचा नेहरू अस्पताल के पास एक कार रोककर रिकवरी करने वाले कुछ युवकों ने एक दिव्यांग के साथ मारपीट की। हालांकि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। जानकारी में सामने आया है की इसकी रिपोर्ट तीन महीने पहले की गई थी।

कार की किश्त भरने को लेकर झगड़ा किया:

दरअसल मामला 4 महीने पहले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना 31 अक्टूबर 2023 की है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए दिव्यांग युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ स्विफ्ट कार से जा रहे थे। इस दौरान उन्हें कुछ युवकों ने रोका और कार की किश्त भरने को लेकर झगड़ा किया। बाद में, युवकों ने मारपीट भी की साथ ही उन्होंने पत्नी के साथ अभद्रता भी की। जिसके चलते पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज की।

जांच के बाद, पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कदम उठाने का भरोसा दिया है। जानकारी में यह भी सामने आया है की इस मामले को लेकर पीड़ित ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की थी, जिसके बाद यह केस की रिपोर्ट दर्ज की गई। दिव्यांग युवक ने बताया कि उन्होंने एक पैर से दिव्यांग होने के चलते कार खरीदी थी, लेकिन रिकवरी करने वाले द्वारा कई बार धमकियां मिलीं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News