ये आमजन की सरकार है : सीएम यादव ने किया बांधवगढ़ एसडीएम को निलंबित, बोले आमजन के साथ अमानवीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं

भावना चौबे
Updated on -
CM

MP: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एसडीएम की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एसडीएम अमित सिंह की मौजूदगी में उनके कर्मचारियों ने दो युवकों को बुरी तरह से पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों घायल युवकों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

CM ने एसडीएम को किया निलंबित

उमरिया के बांधवगढ़ एसडीएम को CM मोहन यादव ने निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। सीएम ने सोशल हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार है, प्रदेश में आमजन से इस तरह का मानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।