गुना, संदीप दीक्षित। गुना (Guna ) आपसी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक के ऊपर गोली चला दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया।

यह भी पढ़ें… कानून मंत्री का एकाउंट ट्विटर ने एक घंटे किया ब्लॉक, अमेरिकी कानून को बताया वजह

जानकारी के अनुसार बोहरा कांप्लेक्स में हुई गोलीबारी की वारदात में मुस्लिम समाज सदर शफीक कुरैशी उर्फ काले खां की मौत हो गई है। वारदात सुबह लगभग 11 बजे हुई। जब दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और बोहरा मस्जिद कांप्लेक्स में मौजूद शफीक कुरैशी पर गोलियां दाग दीं। इस दौरान दो गोलियां शफीक को लगीं। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया। करीब एक घंटे तक उपचार करने के बावजूद चिकित्सक शफीक को नहीं बचा सके।

शफीक कुरैशी के मौत की जानकारी मिलने पर उनके परिजन और समर्थक गुना जिला अस्पताल में एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गुना पुलिस ने अस्पताल से लेकर बोहरा मस्जिद तक बल तैनात कर दिया। गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने आमजन के नाम अपील जारी करते हुए पूरे वारदात को आपसी रंजिश का परिणाम बताया। एसपी ने पुष्टि की है कि तलैया मोहल्ला निवासी युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना कर दिया। वहीं विवाद और उग्र रूप न ले, इसके लिए तलैया मोहल्ला में भी फोर्स तैनात कर दिया है।

उधर, जिला अस्पताल में मौजूद मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि हनीफ के पुत्र रानू और उसके साथियों ने गोली चलाई है। इस समय गुना के तलैया मोहल्ला से लेकर जिला अस्पताल तक जगह-जगह पुलिस तैनात है और आरोपियों के साथ-साथ मृतक के परिजनों पर भी नजर बनाए हुए है।