Gwalior News : FIR का कांग्रेस ने किया विरोध, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर, अतुल सक्सेना ।  कोरोना मृतकों के परिजनों को चार चार लाख रुपये दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस (Congress) द्वारा किये गए प्रदर्शन के बाद उनके नेताओं पर की गई FIR का कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस नेताओं ने इस संबंध पत्र एसपी (SP) के नाम पत्र सौंपा और कहा कि लिखित अनुमति के बाद कोरोना गाइड लाइन (Corona Guide Line) का पालन करते हुए प्रदर्शन करने पर भी हमारे नेताओं पर FIR की गई जो गलत है। कांग्रेस ने आरोप लगाए कि शहर में कार्यक्रमों के दौरान भाजपा (BJP) कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करती है लेकिन उसके नेताओं पर कोई FIR नहीं होती। कांग्रेस ने FIR वापस लेने की मांग की है।

महिला कांग्रेस ग्वालियर की जिला अध्यक्ष रुचि गुप्ता के नेतृत्व में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार 26 जून को प्रदर्शन किया था।  जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष वीर सिंह तोमर और चतुर्भुज धनोलिया भी थे। कांग्रेस नेताओं ने विरोध स्वरुप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की प्रतीकात्मक अर्थी (पुतला) भी जलाई और फिर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर तहसीलदार कुलदीप दुबे को ज्ञापन सौंपा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....