ग्वालियर चंबल में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुना सांसद के भाई अजयपाल ने की घर वापसी

बीजेपी में शामिल होते ही अजय पाल बोले कांग्रेस में आम कार्यकर्ता का सम्मान नहीं हो रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी देश का विकास कर रही है।

Amit Sengar
Published on -
gwalior news

Gwalior News : लोकसभा चुनाव से पहले ग्वालियर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अशोकनगर से यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष और गुना सांसद केपी यादव के भाई अजयपाल यादव और उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा में इनकी घर वापसी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कराई है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अजय पाल यादव को बीजेपी का अंग वस्त्र पहनकर पार्टी में सदस्यता दिलाई है। बीजेपी में शामिल होते ही अजय पाल बोले कांग्रेस में आम कार्यकर्ता का सम्मान नहीं हो रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी देश का विकास कर रही है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया 2 दिन के लिए ग्वालियर अंचल के दौरे पर हैं मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अजय पाल से बरसों पुराना पारिवारिक रिश्ता है। वहीं अजय पाल ने कहा आज घर वापसी हुई है अब मैं उनके नेतृत्व पार्टी के लिए काम करूंगा।

2022 में ली थी कांग्रेस की सदस्यता

गौरतलब है कि दिसम्बर 2022 में अजय पाल यादव ने राहुल गांधी के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी। उस समय सांसद केपी यादव पर बड़े सवाल उठे थे। वहीं भाजपा को भी बड़ा झटका लगा था मगर आज सिंधिया ने अजय पाल की घर वापसी कराकर सभी प्रश्न चिन्हों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News