Gwalior News : जीजा ने नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया, आपत्तिजनक वीडियो बनाया, दो साल तक करता रहा ब्लैक मेल, मामला दर्ज

एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दो साल पहले जब वो 16 साल की थी तब उसके रिश्ते के एक जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं चुपके से आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

Bahodapur police station Gwalior

Gwalior News : ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया है, आरोपी पीड़िता का रिश्ते का जीजा है। आरोपी ने दो साल पहले मौका देखकर नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली फिर जान से मारने की धमकी देकर ब्लैक मेल करता रहा, परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दो साल पहले जब वो 16 साल की थी तब उसके रिश्ते के एक जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं चुपके से आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

पीड़िता ने मामला दर्ज कराया, पुलिस कर रही तलाश  

उसके बाद वो लगातार दो साल से ब्लैक मेल कर रहा है, अब जब वो जीजा की हरकतों से बहुत परेशान हो गई तो उसने परिजनों को पूरी बात बताई जिसके बाद परिजन उसे लेकर बहोड़ापुर थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, ब्लैक मेल करने की धाराओं सहित पोक्सो एक्ट  में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News