Gwalior News : प्रेम प्रसंग में विवाहिता ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

Mp news

Gwalior News : ग्वालियर जिले के भितरवार अनुभाग के मोहनगढ़ गांव में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से लड़ाई के बाद जहर खा लिया जिसकी ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह खबर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहनगढ़ गांव का है जहां की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहित महिला पूनम पुत्री सुघर सिंह बाथम ने दो दिन पूर्व शुक्रवार को जहर खा लिया था, मामले में बताया जा रहा है कि पहले युवती का विवाह देवरा गांव में हुआ था। बाद में जहां से वह पति से तलाक लेकर वापस आ गई थी। एक साल पहले ही उसकी दूसरी शादी उत्तर प्रदेश के समशाबाद में हुई। जहां से वह 10 दिन पहले ही गांव आई थी।

सूत्रों के अनुसार इस पूरे मामले में सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है कि महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। गांव आने के बाद उसकी उससे बातचीत हुई और उसने जहर खाने की बात युवक के व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग करके कही और उसे जहर के फोटो भेजे तो युवक ने दूसरी ओर से मैसेज का जवाब देते हुए ओके का मैसेज कर दिया। जिसके बाद उसने तत्काल जहर खा लिया। जब परिवार जनों को महिला द्वारा जहर खा लेने से बिगड़ी हालत की जानकारी लगी तो वह गंभीर अवस्था में उसे पहले भितरवार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर लेकर पहुंचे। जहां शनिवार की रात्रि में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सबसे बड़ी बात उसने अपनी मौत से पहले व्यान भी दिया है। जिसमें युवक द्वारा उसे परेशान करने की बात कही गई है।मामले में महिला की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News