Gwalior News : प्रतिष्ठित स्कूल के सीनियर छात्र ने जूनियर के साथ किया कुकृत्य, दोनों नाबालिग, मामला दर्ज

पीडि़त छात्र ने अस्पताल की नर्स को पूरी बात बताई फिर नर्स ने डाक्टर को बताया और डाक्टर ने स्कूल के प्रबंधन को घटना की जानकारी दी।

gwalior police

Gwalior News : ग्वालियर में स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल में कुकृत्य का मामला सामने आया है, मामला स्कूल प्रबंधन के सामने आने के बाद प्रिंसिपल ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है, खास बात ये है कि पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग हैं और स्कूल के हॉस्टल में रहते हैं।

क्या है पूरा मामला

ग्वालियर के एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल में सीनियर छात्र द्वारा जूनियर छात्र के साथ दुष्कर्म ( कुकृत्य) करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घटना 13 जुलाई को स्कूल परिसर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में होने की बात सामने आ रही है। स्वास्थ्य केंद्र में स्कूल की कक्षा 7वीं का छात्र और एक कक्षा 9वीं का छात्र अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को लेकर गए थे। स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर ने दोनाें ही छात्रों को भर्ती कर लिया। इसी दौरान जब स्वास्थ्य केंद्र में कोई नहीं था तब 9वीं के छात्र ने 7वीं के छात्र के कपड़े खोलने का प्रयास किया फिर उसे बाथरूम में ले गया और जबरन उसके साथ कुकर्म किया। इस दौरान जब जूनियर ने चिल्लाने का प्रयास किया तो सीनियर ने उसका मुंह दबा दिया फिर चेतावनी देकर चला गया, फिर पीडि़त छात्र ने अस्पताल की नर्स को पूरी बात बताई फिर नर्स ने डाक्टर को बताया और डाक्टर ने स्कूल के प्रबंधन को घटना की जानकारी दी।

नामी गिरामी स्कूल में दुष्कर्म की घटना की बात सामने आने के बाद प्रिंसिपल ने बहोड़ापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। स्कूल प्रबंधन ने दोनों बच्चों के परिजनों को फोन करके बुलाया है, जिससे उन्हें इसकी पूरी जानकारी दी सके, जब तक परिजन आ नहीं जाते तब तक दोनों ही छात्रों को अलग अलग कमरों में निगरानी में रखा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News