IPL 2022 : सट्टे का ऑनलाइन मूविंग कारोबार, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  IPL 2022 पर सट्टा खिलाने वालों ने ग्वालियर (Gwalior News) में ऑनलाइन मूविंग (Online Moving Business of Betting) कारोबार शुरू किया है, सटोरिये बेख़ौफ़ होकर ना सिर्फ ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे बल्कि मोटरसाइकिल से पहुंचकर ऑन द स्पॉट सर्विस भी दे रहे थे। पुलिस (Gwalior Police) ने इनके खिलाफ जाल बिछाया और उसे कामयाबी मिल गई।  पुलिस ने दो कार्रवाइयां करते हुए  पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है।

IPL 2022  शुरू होने के बाद से सटोरियों ने भी अपना खेल शुरू कर दिया लेकिन ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सटोरियों पर नकेल कस दी।  मुखबिर तंत्र को मजबूत कर क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में थाने के फ़ोर्स के साथ मिलकर पांच सटोरियों को दबोच लिया। पुलिस को सटोरियों के पास से मोबाइल फोन, कैश , लैपटॉप, मोटर साइकिल, स्विफ्ट डिजायर कार सहित अन्य सामग्री मिली है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....