प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भंवर जितेंद्र बोले कांग्रेस नेताओं पर केवल “हाथ के पंजे की छाप”, जीतू पटवारी ने अपराध नियंत्रण पर सीएम को दी ये सलाह

राहुल गांंधी की न्याय यात्रा को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग के सभी जिलों की बैठक लेने पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने मप्र की मोहन यादव सरकार पर किसानों से वादा खिलाफ़ी करने के आरोप लगाए, नेताओं ने सरकार पर अपराध नियंत्रण को लेकर भी तंज कसा।

gwalior news

Gwalior News : मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दावा किया है कि लोकसभा में कांग्रेस ग्वालियर चंबल संभाग की चारों सीटें जीतेगी। राहुल गांंधी की न्याय यात्रा को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग के सभी जिलों की बैठक लेने पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने मप्र की मोहन यादव सरकार पर किसानों से वादा खिलाफ़ी करने के आरोप लगाए, नेताओं ने सरकार पर अपराध नियंत्रण को लेकर भी तंज कसा।

वचन पत्र का वादा पूरा करना भूली सरकार

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार को बने हुए दो महीने हो गए लेकिन उन्होंने वचन पत्र में जो वादे किये उसे भूल गई, ना किसानों को गेहूं का घोषित समर्थन मूल्य दिया ना धान का घोषित समर्थन मूल्य दिया, सरकार ने चुनाव से पहले घोषणा की थी कि लाड़ली बहनों को 3000 रुपये महीना देंगे लेकिन 1250 रुपये देने में सरकार की सांस उखड़ रही है।

जीतू पटवारी ने सीएम को दी सलाह

जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह मंत्रालय भी है लेकिन वे इसे संभाल नहीं पा रहे केवल ग्वालियर चंबल में ही देखें तो यहाँ बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो रहा है पुल से नीचे फेंकी जा रही है सोचिये मप्र का क्या हाल होगा, उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि आपसे नहीं संभल रहा तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कोई टिप्स ले लें।

ग्वालियर चंबल में कांग्रेस की स्थिति अच्छी है लोकसभा की चारों सीट जीतेंगे

कांग्रेसियो के पार्टी छोड़कर जाने के सवाल पर जीतू पटवारी ने कहा जो जहाँ जाना चाहता है स्वतंत्र है लेकिन अब हालात वैसे नहीं है जो यहाँ है वो कहीं नहीं जाने वाला, प्रदेश अध्यक्ष न कहा ग्वालियर चंबल में कांग्रेस की स्थिति अच्छी हैं चारों लोकसभा सीट जीतेंगे। भाजपा द्वारा प्रदेश की सभी 29 सीटों को जीतने के दावे पर जीतू पटवारी ने इसे मतदाता के मत का अपमान बताया।

सिंधिया छाप कांग्रेसियों के बारे में पार्टी की रणनीति के सवाल पर प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस में किसी कार्यकर्ता पर या नेता पर किसी की छाप नहीं है, जो यहाँ है वो कांग्रेसी है और उसपर सिर्फ पंजे की छाप है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News