इंदौर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फहराया तिरंगा, कहा- “कोरोना जहां भी फन फैलायेगा उसे कुचल देंगे”

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर के 15 वीं बटालियन परेड ग्राउंड पर ध्वजारोहण किया। इस दौरान जवानों द्वारा परेड कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence day) के मौके पर प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इंदौर के 15 वीं बटालियन परेड ग्राउंड पर ध्वजारोहण (Flag) किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के संदेश का वाचन किया। वहीं बटालियन के एस.ए.एफ. जवानों ने आकर्षक परेड प्रस्तुत कर सलामी भी दी। तिरंगे की शान और देश के लिहाज से वर्ष के सबसे बड़े पर्व पर सांस्कृतिक व रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी गईं। हालांकि आयोजन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक ध्यान रखा गया।

इस मौके पर प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राज्य सरकार वर्षभर राष्ट्रीय कार्यक्रम, देशभक्ति कार्यक्रम और सांस्कृतिक कार्यक्रम पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री की इच्छा के अनुरूप देश की गरिमा और प्रदेश की गरिमा के अनुरूप आयोजित किये जायेंगे।

ये भी देखें- अनिल कपूर की बेटी रिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, इन सेलेब्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

वहीं कोरोना की संभावित तीसरी लहर के सवाल पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सराकार पूरी तरह से चैतन्य है और 70 हजार से ऊपर हर रोज टेस्ट किये जा रहे हैं। वही गृहमंत्री ने साफ किया कि कोरोना जहां भी फैलेगा वहीं उसका फन कुचल दिया जाएगा लेकिन तीसरी लहर नहीं आने देंगे इसी संकल्प के साथ हम काम कर रहे हैं। वहीं जन-आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस द्वारा उठाये जा रहे सवालों पर प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि ये स्वभाविक बात है कि कांग्रेस के जिम्मे आरोप लगाने का काम रह गया है और वो लगाए।

ये भी देखें- VIDEO: प्रभारी मंत्री के पास खड़ा आरक्षक बेहोश होकर गिरा, कार्यक्रम चलता रहा

इंदौर में स्वतंत्रता दिवस का मुख्य आयोजन परेड ग्राउंड पर हुआ वहीं शहर के अलग अलग सरकारी दफ्तरों में भी झंडावंदन का आयोजन कर तिरंगा फहराया गया।

https://vimeo.com/587374213