पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर, कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल की जिला प्रशासन को चेतावनी, नही छोड़ा गया तो होगा बड़ा आंदोलन

महिला अधिकारी को धमकी देने और अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार हुए कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पराज पटेल (Former District President Pushparaj Patel) के मामले ने तूल पकड़ लिया है। अब पटेल की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) में भारी रोष दिख रहा है।

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। महिला अधिकारी को धमकी देने और अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार हुए कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पराज पटेल (Former District President Pushparaj Patel) के मामले ने तूल पकड़ लिया है। अब पटेल की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) में भारी रोष दिख रहा है। आज जिला कांग्रेस द्वारा पीपल चौक पर धरना प्रदर्शन कर एसपी (SP) को मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था।

यह भी पढ़ें….Satna News : पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

वहीं आज शाम एक वीडियो संदेश जारी कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल (Manak Aggarwal) ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन (District administration) को पटेल की गिरफ्तारी के बाद चेतावनी दे डाली और कहा कि अगर पटेल को नही छोड़ा गया तो बड़ा आंदोलन होगा। कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पराज पटेल की गिरफ्तारी का मध्यप्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) के मीडिया सेल के प्रभारी मानक अग्रवाल ने कड़ा विरोध किया है। अग्रवाल ने कहा है कि यदि प्रशासन इस तरह की हरकत करेगा तो हम ये बर्दाश्त नही करेंगे ।

यह है पूरा मामला
दरअसल , पिपरिया विद्युत विभाग (Pipariya Electricity Department) में पदस्थ महिला अधिकारी द्वारा पूर्व कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुष्प राज पटेल पर पिपरिया थाने में धारा 189, 506, 509 एससी-एसटी एक्ट (Sc-st act) के अंतर्गत जान से मारने एवं शासकीय कार्य के दौरान अभद्र व्यवहार करने पर प्रकरण दर्ज हुआ था । पिपरिया से पहले पुष्प राज पटेल को देहात थाने लाया गया। इसके बाद शहर कोतवाली में ले जाया गया। जहां शहर कोतवाली में उनके समर्थकों की भीड़ लग गई और काग्रेस के समर्थन में नारे लगाने लगे। जिसके बाद एसडीओपी मंजू चौहान भी तुरंत शहर कोतवाली आई एवं बताया कि पुष्पराज पटेल पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें….Bhopal News: गांजे की तस्करी कर रहे गिरोह को पुलिस ने किया रंगे हाथों गिरफ्तार