देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के खिलाफ ABVP का उग्र प्रदर्शन, छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

ABVP Protest Indore

Indore News : इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय में चल रही अनियमितताओं के खिलाफ मोर्चा खोला। जिसमें संभाग भर से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में डीएवीवी के आरएनटी मार्ग परिसर पहुंचे और मौजूदा अधिकारियों को 23 सूत्री मांग पत्र सौंपा।

अधिकारियों को सौंपा मांग पत्र

बता दें कि ए प्लस ग्रेड प्राप्त देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में चल रही अनियमितताओं को समाप्त करने के उद्देश्य से एबीवीपी के सैकड़ों कार्यकर्ता डीएवीवी आरएनटी मार्ग परिसर पहुंचे। जिसकी जानकारी डीएवीवी प्रबंधन और पुलिस को पहले से हो चुकी थी। जिसके कारण पुलिस प्रशासन ने खास इंतजाम कर लिया था। इस दौरान 5 स्थानों का बल पूरे समय पुलिस के आला अधिकारियों के साथ मौके पर मौजूद रहा। वहीं, 3 घंटे से अधिक प्रदर्शन चलने के बाद नारेबाजी करते हुए छात्र संगठन के नेताओं ने मांग पत्र प्रभारी कुलपति डॉक्टर सुमंत कटियाल रजिस्टार और अन्य अधिकारियों को सौंपा और मामले में जल्द ही निर्णय लेने की बात कही। हालांकि, छात्र संघ की कुछ मांगों का निराकरण मौके पर ही कर दिया गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।