बिजली कंपनी के कर्मचारियों का कमाल, डूब प्रभावित मतदान क्षेत्र तक पहुंचाई बिजली, 24 घंटे मिलेगी सुविधा

Sanjucta Pandit
Published on -

Indore News : इंदौर बिजली वितरण कंपनी ने अलीराजपुर जिले के डूब प्रभावित क्षेत्र में मतदान केंद्र पर विद्युत व्यवस्था कर नया रिकॉर्ड कायम किया है। बता दें कि यहां जाने के लिए साधन भी नहीं है। दरअसल, भारत निर्वाचन आय़ोग के आदेशासनुसार मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने सभी 18 हजार 500 बूथों पर बिजली आपूर्ति की बेहतरीन व्यवस्था की है।

Bijli Vibhag

बूथों पर किए गए बिजली के व्यापक प्रबंध

वहीं, अलीराजपुर जिले के सबसे अनोखे एवं चर्चित झंडाना और चमेली में भी व्यापक बंदोबस्त कर लाइनमैन मदन सिंह कनेश को प्रभारी बनाया गया हैं। कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने बताया कि इंदौर व उज्जैन संभाग के सभी 15 जिलों में आयोग के आदेशानुसार बूथों पर बिजली के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। सहायक मतदान केंद्रों पर भी व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

बिजली व्यवस्था की होगी निगरानी

आगे अमित तोमर ने बताया कि अलीराजपुर जिले के सोंडवा क्षेत्र के झंडाना और चमेली गांव में सरदार सरोवर के डूब प्रभावित क्षेत्र के गांवों के बूथों पर भी बिजली का व्यापक बंदोबस्त है। यहां निर्वाचन के लिए जहां नाव, बस और पैदल चलकर पहुंचना होगा तो वहीं बूथों पर 24 घंटे बिजली मिलेगी। झाबुआ के अधीक्षण यंत्री ड़ीएस चौहान ने बताया कि इन विशेष बूथों पर बिजली व्यवस्था की निगरानी के लिए लाइनमैन मदन सिंह कनेश को जिम्मेदारी दी गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News