इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 लाख रुपए से ज्यादा की ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस द्वारा ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है जिसके तहत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। अभी हाल ही में इंदौर क्राइम ब्रांच व थाना एमआईजी द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले तीनआरोपियों को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं उन आरोपियों के पास से करीब 5 लाख 50 हजार रुपए की कीमत की ब्राउन शुगर व मोटरसाइकिल जब्त की है। ब्राउन शुगर करीब 55 ग्राम है।

क्या है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि, कुछ व्यक्ति बाइक से एमआईजी थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले है जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम एवं थाना एमआईजी पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए अयोध्या पूरी कॉलोनी से तीन संदिग्ध व्यक्तियों को बाइक के साथ घेराबंदी कर पकड़ा व नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम (1) प्रशांत ठाकुर उर्फ छोटे निवासी नर्सिंग की चाल पाटनीपुरा, इंदौर व दूसरे ने निखिल पाल उर्फ सन्नी निवासी नर्सिंग की चाल पाटनीपुरा,इंदौर, तीसरा विशाल बिजोरे उर्फ चिरोंगी निवासी नर्सिंग की चाल पाटनीपुरा,इंदौर होना बताया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की तलाशी ली तब उनके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) कुल 55 ग्राम (कीमत करीब 05 लाख 50 हजार रुपए), 01 मोटरसाइकिल को जप्त किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना एमआईजी पर अपराध धारा 8/21 NDPS एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से इस बात की जानकारी निकालने में जुटी है कि अवैध मादक आरोपी कहाँ से लाए है और इनका लिंक क्या है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News