इंदौर के मिथ्या पब में हुए विवाद पर कलेक्टर ने लिया एक्शन, कहा – दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है साथ ही समय सीमा से ज्यादा समय तक पब खुले रहने पर आबकारी विभाग को जांच के आदेश दिए है, इस मामले में जो भी दोषी होगा उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में शनिवार देर रात मिथ्या पब में हुए विवाद के बाद कलेक्टर आशीष सिंह ने स्वतः संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं कलेक्टर का साफ तौर से कहना है कि मामले में जो भी दोषी होगा उसे नहीं बख्शा जाएगा। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शनिवार देर रात इंदौर के विजय नगर थाने के पास मिथ्या पब में देर रात पार्टी के दौरान महू आर्मी से आए कुछ युवकों ने विवाद हुआ था और पब में जमकर तोड़फोड़ भी की गई थी, यही नहीं महिलाओं से अभद्रता भी की गई थी इस मामले में महू के युवक तीन-चार लोगों को घायल कर भाग गए थे जिसके बाद पीड़ित पक्ष विजय नगर थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी।

इधर, समय सीमा के बाद भी देर रात तक पब में चल रही पार्टी को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं जहां पुलिस ने पब संचालक पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने संज्ञान लेते हुए आबकारी विभाग को जांच के आदेश दिए हैं और कहा कि इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है साथ ही समय सीमा से ज्यादा समय तक पब खुले रहने पर आबकारी विभाग को जांच के आदेश दिए है, इस मामले में जो भी दोषी होगा उन पर कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News