इंदौर में बिजली आपूर्ति 4 घंटे रही बंद, आई 1300 शिकायतें

Sanjucta Pandit
Published on -

Indore News : मध्य प्रदेश में मौसम में भारी बदलाव देखने को मिला है। जिसके कारण इंदौर में हवा के साथ कई स्थानों पर तेज वर्षा हुई। बता दें कि रविवार शाम से सोमवार सुबह 7 बजे तक करीब 14 स्थानों पर पेड़ों की शाखाएं लाइनों पर झुकने और गिरने से फीडर फाल्ट हुए। वहीं, अन्य स्थानों पर तकनीकी कारणों के चलते फीडरों से बिजली प्रदाय अवरूद्ध हुआ। जिसके बाद बिजली कर्मचारियों ने गिरते पानी में रातभर काम किया और लगभग चार घंटे की मशक्कत के बाद व्यवस्थाएं सुचारू की।

government-dont-know-who-is-the-buyer-of-power-

30 फीडरों पर फाल्ट की शिकायत दर्ज

रविवार दोपहर बाद से देर रात तक शहर के सभी 30 जोन की टीमों ने 1,300 से ज्यादा व्यक्तिगत शिकायतों (एफओसी) का समाधान किया। कंपनी के प्रबंध निदेशक सहित उच्च अधिकारियों ने हर घंटे सुधार कार्य का अपडेट लिया। इस दौरान ग्वाला कालोनी, पलाश में 1, कुलकर्णी भट्टा 3 जगह ज्यादा तकनीकी कार्य होने पर सुधार में 4-5 घंटे लगे। दरअसल, देर रात तक विभिन्न फीडर से फॉल्ट और बिजली गुल होने की शिकायतें आई। कंपनी के 525 फीडरो में से करीब 30 फीडरों पर फाल्ट की शिकायत दर्ज की गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News