Indore News : मोबाइल टावर की बैटरियां चुराने वाले गिरोह का हुआ खुलासा, पूछताछ में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore Crime News : इंदौर क्राइम ब्रांच और खुड़ैल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मोबाइल टावरों बैटरी चुराने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से बैटरियां भी बरामद की गई है।

यह है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी द्वारा बताया गया कि खुड़ैल थाना क्षेत्र में मोबाइल टावरों में लगी बैटरियां चोरी होने की वारदात सामने आ रही थी जिसे लेकर पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी वहीं मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और खुड़ैल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बैटरियां चोरी करने वाले आरोपी अविनेश अहिरवार रामकृष्ण जाटव और जितेंद्र उर्फ जीतू पाटीदार को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आरोपियों ने एयरटेल आइडिया कंपनी के टावरों की लगी बैटरियां चोरी की थी वही पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक आरोपी अविनेश अहिरवार कंपनियों में पिकअप वाहन से माल सप्लाई करने का काम करता है जिसने अपने साथियों को साथ मिलकर टावरों में लगी बैटरियां चोरी करने की योजना बनाई थी और वारदात को अंजाम भी दिया था उस दौरान कंपनी के लोगों द्वारा एक आरोपी को पकड़ लिया गया था वही तीन फरार हो गए थे जिन्हें क्राइम ब्रांच और खुड़ैल पुलिस ने गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News