इंदौर में गरजे अमित शाह, कार्यकर्ताओं से कहा 2023-2024 के चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत का लें संकल्प, दिग्विजय कमलनाथ को लिया आड़े हाथ

Amit Shah in Indore 2023-24 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की तैयारियां जोरों पर चल रही है, शनिवार को जेपी नड्डा द्वारा नई टीम के ऐलान के बाद आज रविवार को देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश दौरे पर है। वे आज इंदौर से मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे है। उन्होंने विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और 2023-24 में भाजपा की प्रचंड जीत का संकल्प दिलाया।

युवा कार्यकर्ताओं को शाह ने बताया अपने जिगर का टुकड़ा

शाह ने अपने भाषण की शुरुआत में सबसे पहले सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और युवा कार्यकर्ताओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया। भारत में तीर्थों के प्रसार को लेकर शाह ने अहिल्याबाई होलकर को धन्यवाद दिया। शाह ने अपने अभिभाषण में राजमाता सिंधिया और कुशाभाऊ ठाकरे को याद कर उनके द्वारा पार्टी को मजबूती प्रदान करने के अभिन्न योगदान को याद किया। शाह ने 2023 विधानसभा चुनाव के प्रचार की अनौपचारिक घोषणा भी की।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।