Indore News : फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए फिजिकल एकेडमी के 5 छात्र, अस्पताल में चल रहा इलाज

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया। वहीं घटनाक्रम की जानकारी संयोगितागंज पुलिस को दी गई है।

Amit Sengar
Published on -
my hospital indore

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से बड़ी खबर आ रही है जहाँ नवलखा स्थित फिजिकल एकेडमी के 5 से ज्यादा स्टूडेंट फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। सभी को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया। वहीं घटनाक्रम की जानकारी संयोगितागंज पुलिस को दी गई है।

क्या है पूरा मामला

अस्पताल लाए गए मरीजों की जनाकारी देते हुए अशोक यादव ने मीडिया को बताया कि आने वाले पीड़ित नौलखा चितावाद स्थित इंदौर फिजिकल एकेडमी के है। जिसमें एक छात्र चार छात्राएं है जिन्हें उल्टी दस्त की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया है। आए हुए मरीजों को एम वाय अस्पताल में भर्ती किया गया जहां सभी का उपचार जारी है और सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने एमवाय में स्टूडेंट के हाल जानने के बाद एकेडमी से पूछताछ शुरू कर दी है। यह पता लगाया जा रहा है कि भोजनालय में किसने क्या खाया था। पुलिस के मुताबिक उन्होंने आखिरी बार जो भी खाया है और जहां भी खाया है उसकी जांच की जाएगी। भोजनालय के खाने को जांच के लिए भेजा जाएगा।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News