Indore News : स्कूल जाने निकली 7वीं की छात्रा ने 14वें फ्लोर से कूदकर दी जान, जाँच में जुटी पुलिस

प्रारम्भिक जांच में छात्रा के द्वारा खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है।

indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के निपानिया स्थित अपोलो डीबी सिटी में एक सातवीं की छात्रा की गिरने से मौत हो गई है। प्रारम्भिक जांच में छात्रा के द्वारा खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है। लेकिन एडिशनल डीसीपी ने कहा कि शुरुआत पूछताछ ओर सामने आए तथ्यों से प्रतीत होता है कि सुसाइड अटेम्प है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को उनके पिता समीप के स्कूल में छोड़कर आये थे। पिता के स्कूल से निकलने के बाद छात्रा अंजलि भी पीछे-पीछे स्कूल से वापस घर की तरफ आ गई और पड़ोस की बिल्डिंग में चली गई, मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को छात्रा का मूवमेन्ट भी नज़र आया है। 14 वी मंजिल पर जाने के बाद छात्रा नीचे आ गिरी, हालांकि यह कोई हादसा है या छात्रा के द्वारा खुदखुशी की गई है। इसे लेकर लसूड़िया थाना पुलिस जांच कर रही है।

फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों से पूछताछ की जा रही है, छात्रा के पिता सीसीआई कंटेनर कॉपोरेशन में मैनेजर के पद पर पदस्थ है और कुछ दिनों पहले ही इंदौर शिफ्ट हुए है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News