Indore News : बुजुर्ग महिला से सोने की चेन पेंडल लेकर रफूचक्कर हुआ ठग, मामला दर्ज

पीड़ित बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया मुकदमे के बाद पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है सीसीटीवी कैमरा की मदद से पुलिस आरोपी तक जल्द पहुंचेगी।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : इंदौर शहर में लूट और चोरी की घटनाएं बहुत हो रही है ऐसा ही मामला आजाद नगर का है। जहाँ चोर बुजुर्ग महिला से बोला कि आपके गले में पहनी हुई सोने की चेन और पेंडल इस सफेद कपड़े में रख लो और घर जाकर उसे खोल लेना इन शब्दों के साथ अज्ञात कम उम्र के ठग ने 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ सोने की चेन और पेंडल की ठगी को अंजाम देते हुए मौके से रफूचक्कर हो गया। आजाद नगर पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर अज्ञात ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आजाद नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक द्वारा एक बुजुर्ग महिला से चोरी का डर दिखाते हुए सोने की चेन और पेंडल गायब कर दिया गया। जिसकी शिकायत महिला ने आजाद नगर थाने में की है पुलिस अब सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से कम उम्र के शातिर घटना को अंजाम देने वाले की तलाश कर रही है। वह घटनाक्रम को लेकर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया 65 वर्ष से बुजुर्ग अपने घर के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में एक युवक आया और उसने कहा कि देवास की बस कहां से जाती है। महिला ने इशारे से उसे रास्ता बताया कुछ देर के बाद युवक फिर लौट और बुजुर्ग महिला से गहने लगा मेरे पास रुपया नहीं है इतने में एक हेल्दी दिखने वाला बढ़ती उम्र का व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने युवक को पैसे देते हुए कहा कि यह लो टिकट लेकर अपने घर चला जाओ।

गौरतलब है कि देवास जाना तो एक बहाना था आरोपी को तो घटना को अंजाम देना था जिसके चलते उसने महिला को बातों में उलझाया हो गले में पहनी हुई सोने की चेन और पेंडल एक कपड़े में बनवाया और महिला को रखने के लिए दिया महिला ने बाद में जब कपड़ा खोलकर देखा तो उसमें कागज से घबराई महिला थाने पहुंची और उसके मुकदमा दर्ज कराया मुकदमे के बाद पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है सीसीटीवी कैमरा की मदद से पुलिस आरोपी तक जल्द पहुंचेगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News