Indore News : हिंदुओं को लेकर दिए बयान पर भड़की भाजपा, कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए राहुल का फूंका पुतला

हिंदू धर्म के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते रहते हैं। आगे कहा कि राहुल गांधी को तो सपरिवार इटली वापस चले जाना चाहिए।

Amit Sengar
Published on -
indore bjp

Indore News : संसद में आज राहुल गांधी द्वारा हिंदू धर्म को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे पर राहुल गांधी द्वारा हिंदू धर्म के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका।

क्या है पूरा मामला

लोकसभा सत्र के दौरान आज राहुल गांधी ने हिंदू धर्म के प्रति जो टिप्पणी की उसको भाजपा ने सनातन धर्म के प्रति विरोधी, अपमान बताया है, इस बात को लेकर जबरदस्त आक्रोश सदन की कार्रवाई के दौरान भी देखने को मिला और भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपना आक्रोश जताते हुए शहर के बडा गणपति चौराहा पर राहुल गांधी का पुतला फूफा और जमकर प्रदर्शन किया।

नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी लगातार हिंदू धर्म के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते रहते हैं। आगे कहा कि राहुल गांधी को तो सपरिवार इटली वापस चले जाना चाहिए। जिस तरह वह धर्म विरोधी बातें करते हैं वह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राहुल गांधी द्वारा लगातार विदेश में जाकर भारत विरोधी बातें भी करते रहे हैं।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News