Indore News : नशे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक गंभीर रूप से घायल, मामला दर्ज

Indore News : इंदौर पुलिस ऑपरेशन प्रहार के तहत पिछले काफी वक्त से मुहिम चला कर अवैध नशा खरीदने बेचने वालों पर कार्यवाही कर रही है जिससे कुछ हद तक नशे के दौरान होने वाले अपराधों पर अंकुश लगा है बावजूद इसके नशे के चलते शहर में घटनाएं वजूद में आ रही है ताजा मामले में इंदौर के खजराना के बढ़ला इलाके में नशा चाकू बाजी का कारण बना और घायल की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

यह है मामला

खजराना थाना क्षेत्र के बढ़ला इलाके में रहने वाले दो नशाखोर ग्रुपों में नशा करने के बाद जमकर विवाद हुआ और एक पक्ष के छोटू सद्दाम और अन्य लोगों ने दूसरे पक्ष को चाकू मार कर घायल कर दिया कोई घटना में फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस खजराना ने प्राण घातक हमले का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की है एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह के अनुसार खजराना थाना क्षेत्र की घटना है जहां प्राणघातक तक हमले का एक मुकदमा दर्ज हुआ है विवाद की उत्पत्ति को लेकर अमरेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों ही ग्रुप नशाखोर है और आधेतन अपराधी भी हैं दोनों ही ग्रुप में मिलकर नशा मंगाया गया और एक ग्रुप के द्वारा पूरे नशे सेवन कर लिया गया था जिसको लेकर दोनों ग्रुपों में पहले मौखिक विवाद हुआ और फिर बात आगे बढ़ी तो चाकू चल गए चाकू बाजी में घायल की रिपोर्ट पर पुलिस खजराना ने आरोपी की तलाश शुरू की है।

एडिशनल डीसीपी ने चाकू बाजी की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही पक्षों पर शहर के कई थानों में अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस शहर के कई इलाको में दबिश भी दे रही है उम्मीद है कि जल्दी ही चाकू बाजी करने वाले पुलिस की पकड़ में होंगे।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News