Indore News : चड्डी बनियान गैंग ने गार्ड को बंधक बनाकर डाली डकैती, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में चड्डी बनियान गैंग ने बाईपास पर प्रेरणा सदन व फाइलिंग सिर्टी में गार्ड को बंधक बनाकर चोरी की घटना अंजाम दिया है चड्डी बनियान गैंग द्वारा वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस पूरे ही मामले की जांच करने की बात कर रही है।

यह है पूरा मामला

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिहाज से पुलिस कई जतन करती है बावजूद उसके कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसे देख सोचने पर मजबूर होता पड़ता है जैसा एक मामला इंदौर के धार रोड बाईपास पर प्रेरणा सदन व फाइलिंग सिर्टी में बड़ी चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। घटना का सीसीटीवी सामने आया है जिसमे दस से 12 चड्डी बनियान पहने लोग नज़र आ रहे है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर सीसीटीवी के आधार पर चड्डी बनियान गैंग की तलाश की जा रही है हालांकि पुलिस ने पूरे ही मामले को लेकर अब चोरों के पकड़े जाने पर ही स्तिथि स्पष्ट होगी कि चोरों ने कहा से कितना माल चोरी किया। थाना प्रभारी के अनुसार गेंग के आने और जाने के रूट पर भी टीमें लगी है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News