Indore News : कांग्रेसियों ने राजवाड़ा पर चलाया हस्ताक्षर अभियान, नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

नेता कांग्रेस का झंडा लेकर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और नगर निगम के भाजपा बोर्ड पर कई आरोप लगाए।

Amit Sengar
Published on -
indore congress

Indore News : इंदौर नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी और नगर निगम पार्षद दल द्वारा शहर के राजवाड़ा चौक पर विशाल हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया जो भारी बारिश के बीच भी जारी रहा, कांग्रेसी नेताओं ने बारिश के बीच सड़क पर उतरकर नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ नारेबाजी की।

क्या है पूरा मामला

इंदौर नगर में हुए भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पार्टी ने मुद्दा बना लिया है और शहर कांग्रेस के साथ साथ नगर निगम के कांग्रेसी पार्षद लगातार भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के के मिश्रा के नेतृत्व में राजवाड़ा चौक पर भ्रष्टाचार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। इस दौरान करीब तीन सौ से अधिक कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे, इस दौरान जमकर बारिश शुरू हो गई तो सभी नेता कांग्रेस का झंडा लेकर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और नगर निगम के भाजपा बोर्ड पर कई आरोप लगाए।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नगर निगम इंदौर तो सिर्फ एक उदाहरण है इससे आगे बढ़कर देखा जाए तो प्रधानमंत्री ने जिस एयरपोर्ट का चार महीने पहले शुभारंभ किया था वह भरभराकर गिर पड़ा और लोगों को जान गवाना पड़ी, नगर निगम इंदौर में करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार इस और ध्यान नहीं दे रही है। पिछले कई सालों से निगम बोर्ड पर भाजपा का कब्जा है इसलिए हमने जनता को जागरूक करने के लिए यह अभियान शुरू किया है और जनता को बताया है कि आपने जिन्हे अपना पहेरदार बनाकर पहुंचाया था, वो ही अब नगर निगम में डाका डाल रहे हैं।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News