Indore News : कांग्रेसियों ने निगम की गाड़ी पर लगाए पोस्टर, मामला दर्ज

Indore News : इंदौर के सराफा थाना में निगम के कर्मचारी द्वारा रविवार कांग्रेसियों द्वारा निगम की गाड़ी पर लगाए गए पोस्टर को लेकर लिखित एक आवेदन थाने पर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है।

यह है मामला

टि्वटर हैंडल से उपजे विवाद 50% कमीशन मामला और फिर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी और अन्य कांग्रेसी पर दर्ज हुए मुकदमे के बाद तिमिलाई कांग्रेस ने रविवार विरोध करते हुए शहर के ह्र्दय स्थल राजबाड़ा के आसपास पोस्टर चस्पा करते हुए विरोध दर्ज कराया था जोश से लबरेज कांग्रेसियों ने इलाके से गुजर रही निगम की गाड़ी पर भी पोस्टर चिपकाया हालांकि गाड़ी में बैठे कर्मचारी ने लगाए गए पोस्टर का विरोध भी मौके पर किया था लेकिन तब तक पोस्टर गाड़ी पर लगाकर अपना विरोध कॉंग्रेस कर चुकी थी।

निगम की गाड़ी पर लगाए गए पोस्टर मामले में संपत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत के दर्ज किया गया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News