Indore News : निगम कर्मचारी और ठेला संचालकों के बीच विवाद, थाने पहुंचा मामला

निगम द्वारा ठेला जब्ती की कार्रवाई में विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई विवाद के बाद निगम कर्मचारी और अधिकारी ने थाने पर आवेदन दिया गया है आवेदन की जांच के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : इंदौर के मोती तबेला इलाके में निगम कर्मचारी और ठेला लगाने वालों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही निगम के आला अधिकारियों को लगी तो रावजी बाजार थाने अधिकारी पहुंचे हैं।

क्या है पूरा मामला

ठेले जप्त करने पहुँचे निगम और फल वालों में विवाद हुआ जिसकी जानकारी पूरे बड़े अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है। मीडिया से बात करते हुए बृजमोहन भगोरिया रिमाल अधिकारी ने बताया कि निगम के कर्मचारी जब अनावश्यक लगे ठेलों को हटाने पहुंचे तो ठेला लगाने वालों ने विवाद शुरू कर दिया और निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की। रिमूवल अधिकारी ने यह भी कहा कि पहले कई मर्तबा मुनादी करके यातायात में बाधित बना रहे वालों को यहां से हटाने के लिए कहा गया था। लेकिन आज निगम द्वारा ठेला जब्ती की कार्रवाई में विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई विवाद के बाद निगम कर्मचारी और अधिकारी थाने पर मौजूद है और हुए विवाद में सामने आने वाले लोगों पर विधिवत करवाई जाएगी।

मोती तबेला इलाके में कोई घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने कहा कि हुए विवाद धक्का मुक्की को लेकर रावजी बाजार थाने पर आवेदन दिया गया है आवेदन की जांच के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News