Indore News : शादी का झांसा देकर युवती से किया कई बार दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़िता ने पुलिस थाने जाकर पिता पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के तिलक नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर शादी के नाम पर झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। तो वहीं पुलिस ने युवक के पिता के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नीमच जिले के जवाद के रहने वाले गौरव सोनी नामक युवक इंदौर में रहकर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ सालों से शारीरिक संबंध बनाकर लिव इन रिलेशन में रह रहा था। जब शादी करने का युवती ने कहा तो युवक मुकर गया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने युवक के पिता से बात की तो युवक के पिता ने युवती को जान से मारने ओर उठा लेने की धमकी दी थी। जिस पर पीड़िता ने पुलिस थाने जाकर पिता पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News