Indore News : अवैध पिस्टल व कारतूस के साथ शराब ठेकेदार गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

indore News

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर अपराधों पर नियंत्रण हेतु प्रभावी कार्रवाई लगातार की जा रही है। हाल ही में क्राइम ब्रांच व भवंरकुआं पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शराब व्यापारी को पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी मिल रही है कि आरोपी पर हत्या सहित कई मामले पहले से दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि भवंरकुआं क्षेत्र मे प्रतिक्षा ढाबे के पीछे एक व्यक्ति अवैध हथियार पिस्टल लेकर खड़ा है, जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना भवंरकुआं पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताये हुये स्थान पर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा जिससे नाम पता पता पूछा तो उसने अपना नाम पप्पू खटीक उम्र 45 वर्ष नि. विजयश्री नगर कालानी नगर के पास इंदौर का होना बताया एवं आरोपी की नियमानुसार तलाशी लेने पर उसके पास से 01 अवैध फायर आर्म्स (पिस्टल) व दो जिंदा कारतूस जप्त किया गया।

आदतन आरोपी पप्पू को एक माह पूर्व ही लंबे समय से एक अन्य प्रकरण जो थाना चंदन नगर के अपराध धारा 307 के अपराध में फरार था। आरोपी को क्राइम ब्रांच इंदौर के द्वारा पकड़ा था, जिस पर जमानत पर बाहर आते ही फिर से अवैध फायर आर्म्स के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था। आरोपी पप्पू खटीक से पूछताछ करने सहित आरोपी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्रवाई थाना भवंरकुआं के द्वारा की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News