Indore News : एक प्रॉपर्टी को कई बैंकों में गिरवी रखकर लिया करोड़ों का लोन, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

Indore News : विजय नगर थाना क्षेत्र में बैंक प्रबंधक आकाश पाटिल द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई के उनके बैंक में धोखाधड़ी की गई है मुकदमा दर्ज करने के बाद मीडिया को 420 ओर अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमे की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि प्रबंधक आकाश पाटिल साउथ इंडियन बैंक विजयनगर शाखा के प्रबंधक है प्रबंधक की शिकायत है कि बैंक में एक प्रॉपर्टी रखी गई थी जो कि पूर्व में भी किसी और बैंक में रखी है पाटिल के अनुसार आशीष अग्रवाल नामक व्यक्ति ने कूटरचित दस्तावेज बनाकर आवेदक के बैंक में रखी और एक करोड़ 42 लाख रुपए बैंक से लोन लिया गया।

यह है मामला

बैंक प्रबंधक द्वारा कोर्ट में दस्तावेज पेश कर बैंक में हुई एक करोड़ 42 लाख की धोखाधड़ी इंदौर के विजय नगर थाना में दर्ज कराई गई धोखाधड़ी दर्ज कराने वाले साउथ इंडियन बैंक के प्रबंधक पाटिल द्वारा बताया गया की कूट रचित दस्तावेजों के जरिए आशीष अग्रवाल निवासी संयोगितागंज ने धोखाधड़ी की है।

विजय नगर थाना प्रभारी के अनुसार आशीष अग्रवाल फिलहाल महू जेल में बंद है जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी और मामला फिलहाल विवेचना में है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News