Indore News : बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 30 चोरी की बाइक बरामद

पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। साथी चोरी की बाइक खरीदने वालों की भी तलाश में पूरी जुटी है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य इंदौर की आर्थिक राजधानी इंदौर के भंवरकुआ पुलिस ने कांबिंग गस्त के दौरान एक स्पोर्ट्स बाइक के पीछे लगी और बांक टांडा के गिरोह को दबोच लिया है। पुलिस को पकड़े गए आरोपियों से 30 चोरी की बाइक मिली है। जिनकी कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर के भँवर कुँआ और जूनी इंदौर पुलिस के द्वारा कांबिंग गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ में उनके द्वारा वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना कुबूल किया है, जिसमें इस गिरोह के 2 आरोपियों को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है, वहीं इन आरोपियों से पुलिस ने 30 चोरी के बाइक जप्त की है। जिसमें कई महंगी बाइक भी शामिल है। साथ ही बताया जा रहा है कि यह चोर डिमांड पर चुनिंदा बाइक को चोरी करने का काम करते थे और उसे चोरी करने के बाद धार जिले में औने पौने दामों पर बेच दिया करते थे। वहीं फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपियों से 30 लाख रुपए कीमत की बाइक बरामद की है। आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। साथी चोरी की बाइक खरीदने वालों की भी तलाश में पूरी जुटी है।

डीसीपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पकड़ में आए आरोपी और गाड़ियां बनी हुई चैन का एक हिस्सा है। पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने की पूरी तैयारी पुलिस ने कर रखी है और जल्दी ही चोरों के साथ-साथ चोरी की गाड़ी खरीदने वाले और बीच में गाड़ियों को बिकवाने वाले को भी पुलिस अपने शिकंजे में फंसा लेगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News