Indore News : अवैध हथियारों की तस्करी करने वाला तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, जारी पूछताछ

क्राइम ब्रांच पूछताछ करने मे जुटी हुई हैं। कि अब तक कितने लोगों को हथियार सप्लाई कर चुका है। जल्द ही आरोपी से और अन्य मामलों में खुलासे होने की संभावना है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर क्राइम ब्रांच ने बीते दिनों अवैध हथियाराें की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर गंधवानी से क्राइम ब्रांच ने एक सिकलीगर को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर में अपराध नियंत्रण और अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने वालों और आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी मे क्राइम ब्रांच में कुछ दिन पूर्व अवैध हथियार की तस्करी करने वाले दो तस्करों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया था कि गंधवानी जिला धार के रहने वाले कैलाश सिकलीगर से अवैध हथियार खरीद कर शहर में सप्लाई करते हैं। क्राइम ब्रांच ने दोनों तस्करों की निशानदेही पर आरोपी कैलाश को गंधवानी से गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक देशी पिस्तौल सहित कारतूस बरामद किए।

आरोपी कैलाश चावला से क्राइम ब्रांच पूछताछ करने मे जुटी हुई हैं। कि अब तक कितने लोगों को हथियार सप्लाई कर चुका है। जल्द ही आरोपी से और अन्य मामलों में खुलासे होने की संभावना है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News