Indore News : पर्स-मोबाइल लूटने वाले गिरोह के तीन बदमाश पकड़े, चोरी की बाइक पर करते थे लूट

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और मोटरसाइकिल जप्त की है। पुलिस अफसर आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

arrest

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की खजराना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दो दिन पहले अपनी सहेली के साथ जा रही भावना प्रजापत के साथ लूट की वारदात की थी। आरोपियों के पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और मोटरसाइकिल जप्त की है। पुलिस अफसर आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

शहर इंदौर में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने और बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के मिले दिशा निर्देशों के बाद पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं इसी कड़ी में खजराना पुलिस को एक सफलता हाथ लगी जिसमें शराब कोरी और अय्याशी के लिए लूट करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पकड़े गए आरोपियों से लगभग एक दर्जन मोबाइल और मोटर बाइक जप्त की है पकड़े गए आरोपी अभिषेक निवासी बापू गांधीनगर थाना लसूडिया अनुराग निवासी बापू गांधीनगर थाना लसूरिया और महेश बापू गांधीनगर को पुलिस ने झपट्टा मार कर लूट करने के मामले में गिरफ्तार करते हुए मसरूका भी जप्त किया है।

जून महीने की 24 तारीख को फरियादी ने खजराना थाने पर रिपोर्ट लिखाई के रात्रि लगभग 7:20 पर अपने दोस्त के साथ रिंग रोड मुंबई हॉस्पिटल से रेडिशन के बीच पैदल जा रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात लड़के आए और उसके हाथ से पर्स लेकर तेजी से भाग गए फरियादी की रिपोर्ट के बाद थानां खजराना ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए मामले को विवेचना में लिया और हुई घटना में खजराना थाना प्रभारी मनोज सिंह सेंधव ने घटना की गंभीरता को देखते हुए एक पुलिस टीम का गठन कर अज्ञात आरोपियों की तलाश और उधर पकड़ के लिए टीम को रवाना किया पुलिस टीम आरोपी की घर पकड़ के लिए रवाना होकर सबसे पहले घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए आरोपियों की जानकारी सामने आई सामने आई जानकारी के आधार पर मुकुट तंत्र को सक्रिय किया गया और फिर गहरा बंदी कर आरोपियों को अभिरक्षा में लिया अभिरक्षा में लेने के बाद साक्षी से पूछताछ की गई तो पकड़े गए आरोपियों ने जुर्म कबूल किया और फिर पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से माल की जब्ती भी की।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News