Indore News : फर्जी लिंक भेजकर ठगी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार, अब तक कई लोगों को बनाया शिकार

indore

Indore News : इंदौर के ही रहने वाले 2 लोगों ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत सबूतों के साथ पुलिस में दर्ज कराई अधिकारियों ने ठगी का शिकार हुए लोगों को सुनने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए शिकायत के मामले में पड़ताल शुरू की पुलिस की खोजबीन के बाद 3 लोगों को पकड़ा गया है जिन्होंने लिंक के माध्यम से सभी वारदात को अंजाम दिया।

यह है मामला

क्रेडिट कार्ड पर रिवार्ड पॉइंट रीडिंग करने के नाम पर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग को इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है पकड़े गए आरोपी बैंक के समान हूबहू दिखने वाली फर्जी वेबसाइट बनाने वाला डेवलपर और संचालक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 28 वेबसाइट डोमेन ईमेल आईडी सहित 62 सिम कार्ड 6 मोबाइल लैपटॉप सहित अन्य सामग्री क्राइम ब्रांच ने बरामद की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”