Indore News : फर्जी दस्तावेज लगाकर बैंक से लिया करोड़ों रुपए का लोन, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने फरियादी की शिकायत की जांच कर आईपीसी की धारा 420 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी जय भवानी निवासी साधु वासवानी नगर को गिरफ्तार किया गया।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी लसुड़िया पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले एक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी ने फरियादी के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम दिया था। लसूडिया थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर 420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व महालक्ष्मी नगर निवासी मुकेश हजेला ने लसुड़िया थाना पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि साधु वासवानी नगर के रहने वाले जय भवानी नामक व्यक्ति ने धोखाधड़ी पूर्वक स्कीम नंबर 94 स्थित प्लांट पर केनरा बैंक में फर्जी दस्तावेज के माध्यम से 2 करोड रुपए का लोन ले लिया था।

accused

लसुड़िया थाना पुलिस ने फरियादी की शिकायत की जांच कर आईपीसी की धारा 420 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी जय भवानी निवासी साधु वासवानी नगर को गिरफ्तार किया गया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News