Indore News : डिक्की से लाखों रुपये के जेवर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने 3 मई 2024 को रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. अगस्त्य कुमार चौधरी की स्कूटी से सोने के आभूषण चुरा लिए थे।

indore police

Indore News : इंदौर के भंवरकुआं पुलिस ने डिक्की से लाखों रुपये के जेवर चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और माल भी जप्त किया है। पकड़े गए आरोपियों पर शहर के कई थानों में अपराध दर्ज है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर के भंवरकुआं इलाके में चितावद रोड स्थित दूध डेयरी के सामने रिटायर्ड डॉक्टर के साथ हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है चोरों ने डॉक्टर को दूध डेयरी पर टारगेट किया और उनकी स्कूटी की डिक्की से सोने के 6.5 लाख के आभूषण चुरा ले गए थे। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोहन सिसौदिया और प्रिंस सिसौदिया को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 3 मई 2024 को रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. अगस्त्य कुमार चौधरी की स्कूटी से सोने के आभूषण चुरा लिए थे।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News