Indore News : DAVV में अनियमितता के मुद्दे को लेकर यूथ कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन

अनफिट कॉलेज को मान्यता देने का आरोप लगाते हुए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में सुरक्षा एजेंसी के गार्ड पर भी गड़बड़ी का आरोप लगाया है।

Amit Sengar
Published on -
DAVV

Indore News : देवी अहिल्या विश्व विद्यालय में भ्रष्टाचार व्याप्त है, और यहां बैठे जिम्मेदार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। अनफिट कॉलेज को मान्यता देकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। यह कहना है प्रदेश उपाध्यक्ष युवक कॉंग्रेस जावेद खान का। जिन्होंने बुधवार एक नाट्य रूपांतरण के माध्यम से नकली नोट ओर दो बड़े अधिकारी के मुखोटे लगाकर प्रदर्शन करते हुए आगामी दिनों का समय दिया है, नहीं तो मामले में उग्र प्रदर्शन की बात भी मीडिया से कही।

क्या है पूरा मामला

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर कई आरोप युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष जावेद खान ने लगाते हुए डीएवीवी के आरएनटी मार्ग परिसर में अपने साथियों के साथ दो बड़े अधिकारियों के मुखोटे कार्यकर्ताओं को लगाए और नकली नोट की गड्डी देकर कॉलेज की मान्यता देने का आरोप भी लगाया है। प्रदर्शन करने पहुंचे छात्र नेता ने भ्रष्टाचार की एक मिसाल पेश करते हुए नाटक रूपांतरण किया और मीडिया के सामने मान्यता के नाम पर नकली नोट अधिकारी के हाथ में देकर आरोप लगाए।

मीडिया से बात करते हुए जावेद खान ने अनफिट कॉलेज को मान्यता देने का आरोप लगाते हुए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में सुरक्षा एजेंसी के गार्ड पर भी गड़बड़ी का आरोप लगाया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News