Indore News : शराब लेने दुकान पर पहुंची महिला तो फिर हुआ ये…

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इंदौर में महिलाओं पर बढ़ते अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला एक महिला के साथ दो शराबियो द्वारा छेड़छाड़ और बुरी हरकत करने का है।  पूरी घटना शराब दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

दरअसल, इन दिनों इंदौर में महिलाओ पर अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे है। ताजा घटनाक्रम  राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चोइथराम स्थित शराब दुकान की है। जहां देर रात शराब दुकान पर शराब लेने पहुंची महिला बैंक कर्मचारी के साथ मौके पर खड़े दो शराबियों  ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर दी और जबरन महिला की कार में बैठ गए,  जब महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों बदमाश महिला का मोबाइल फोन लेकर भाग गए। पूरी घटना शराब दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....